बीजेपी के लोगों को गुंडागर्दी के अलावा कुछ और नहीं आता: मनीष सिसोदिया

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/05/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों को गुंडागर्दी के अलावा और कुछ नहीं आता है। दरअसल सोशल मीडिया पर दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और एबीवीपी नेता अक्षित दहिया ने दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज में एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ अमर्यादित व्यवहार और दबंगई करने का वीडियो वायरल हुआ है। वहीं मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर अमन टीवी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर खुलेआम गुंडागर्दी करने करने का आरोप लगाया है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली विश्विद्यालय में बीजेपी के लोगों की गुंडागर्दी, इसके अलावा इनको कुछ आता ही नहीं है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नारे ‘भारत माता की जय’ के लेकिन भारत माता की बेटी के साथ खुलेआम गुंडागर्दी।”

बता दें कि अमन टीवी ने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और एबीवीपी नेता अक्षित दहिया ने दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज में एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ अमर्यादित व्यवहार करते दिखाई दबंगई। प्रशासनिक अधिकारी ने केवल इन से ये पूछा था कि वह बिना छात्र के कॉलेज में कैसे प्रवेश करे है।”