बग्गा की गिरफ्तारी के खिलाफ बीजेपी ने आप दफ्तर का किया घेराव, आदेश गुप्ता की अगुआई में जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/05/22): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक बयान देने के मामले में आज पंजाब पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके आवास जनकपुरी से गिरफ्तार किया। इस मामले पर अब जमकर राजनीति हो रही है आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हैं। आपको बता दें कि जनकपुरी थाने में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की मौजूदगी में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता ने पंजाब पुलिस पर केस दर्ज करवाया है।

बग्गा को पंजाब की पुलिस ले जा रही थी तो हरियाणा की पुलिस ने उन्हें बॉर्डर पर रोका इसके बाद अब तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली लाया गया है। बग्गा की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को लगातार घेरने की कोशिश कर रही है इसी कड़ी में आज दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय का घेराव किया।

इस मौके पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि हम केजरीवाल सरकार की ईट से ईट बजा देंगे और इस पूरे मामले को उजागर करेंगे आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की पोल खोलेगी।

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की तरफ से लगाए गए बैरिकेड को तोड़कर आम आदमी पार्टी के दफ्तर के तरफ बढ़ने की कोशिश। लेकिन वहां पर मौजूद पुलिस प्रशासन के लोगों ने उन्हें रोक लिया इसके बाद आदेश गुप्ता समेत कई कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी।