बग्गा की गिरफ्तारी पर बोले आदेश गुप्ता ईंट का जवाब पत्थर से देगी भाजपा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/05/22): पंजाब पुलिस ने बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आज केजरीवाल पर आपत्तिजनक बयान देने के मामले में गिरफतार किया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस पर किडनैपिक का मामला दर्ज किया है। अब इस मसले पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने सामने है। इस बीच दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा की कहावत है कि जब किसी का असली चेहरा देखना हो तो उसे पावर देकर देखो। आज केजरीवाल का असली चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। मुझे ध्यान है कि पंजाब चुनाव से पहले दिल्ली में एक टीवी इंटरव्यू में पत्रकार के सवाल कि आप पर लोग सोशल मीडिया पर बहुत सवाल उठाते हैं उस पर केजरीवाल ने कहा था कि जिस दिन हमारे पास पुलिस आ जाएगी उस दिन हम बता देंगे।

आज वही काम पंजाब पुलिस के द्वारा केजरीवाल करा रहे हैं। सिर्फ भाजपा के कार्यकर्ताओं के ऊपर ही नहीं बल्कि जो भी लोग स्वतंत्र राजनीतिक विचार व्यक्त करते हैं, केजरीवाल पर सवाल खड़ा करते हैं उनको पंजाब पुलिस का नोटिस पहुंच रहा है, उन पर पंजाब पुलिस कार्रवाई कर रही है।

आज बग्गा पर जो कार्रवाई हुई है वो बहुत शर्मनाक है, केजरीवाल ने पंजाब पुलिस के द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति को मारापीटा गया है, उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया है, अभद्रता की गई है। पंजाब पुलिस इस कदर गुंडागर्दी पर उतारू है कि उन्होंने एक सिख को अपनी पगड़ी तक भी नहीं बांधने दी।