रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर चलने से AAP को अपने वोटबैंक की चिंता होने लगी है: बीजेपी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/05/22): दिल्ली में अवैध निर्माण पर एमसीडी ने बुलडोजर चलाना शुरु कर दिया है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाकर कहा की 60 लाख लोगों को बेघर करेगी बीजेपी की “बुलडोज़र पॉलिटिक्स।

सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की 15 साल एमसीडी ने पैसा खाकर अनअथोराइज्ड कंस्ट्रक्शन करवाया और अब तुच्छ राजनीति कर रही है। इसी मुद्दे पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मनीष सिसोदिया पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा के खिलाफ अनर्गल बातें कर रहे हैं और झूठ फैला रहे हैं।

जबसे आम आदमी पार्टी के पाले हुए अवैध घुसपैठियों पर बुलडोजर चलने लगा है, तबसे आप और उनके नेता बौखला गए हैं। मुख्यमंत्री घुसपैठियों को दामाद बनाकर उनकी सेवा में लगे हुए हैं और उनको हर तरह की सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा की रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर चलने से आम आदमी पार्टी को अपने वोटबैंक की चिंता होने लगी है। आदेश गुप्ता ने कहा की सिसोदिया जी, बताएं कि उन्होंने जहाँ झुग्गी, वहीँ मकान के तहत अबतक क्या किया है।

आदेश गुप्ता ने कहा की राजीव रत्न आवास योजना के तहत अभी तक एक भी झुग्गीवासी को फ्लैट अलॉट नहीं किया गया। सिसोदिया जी, दिल्ली में 1700 से ज़्यादा अनाधिकृत कॉलोनियों को पक्का करने का काम केंद्र सरकार ने किया है।