आईटीएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी, मुरादनगर में फ्रेशर पार्टी व फेयरवेल दिवस का धूमधाम से हुआ आयोजन

आई0 टी0 एस0 – दी एजुकेशन ग्रुप द्वारा संचालित आई0 टी0 एस0 कॉलेज ऑफ फार्मेसी, मुरादनगर में  दिनांक 05.05.2022 को फ्रेशर व फेयरवेल दिवस – ’’यादें’’ मनाया गया। जिसमें डी फार्मा के प्रथम वर्ष के छात्रों को द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा फ्रेशर पार्टी दी गयी तथा प्रथम वर्ष के छात्रों द्वारा द्वितीय वर्ष के छात्रों को फेयरवेल पार्टी दी गयी।

कार्यक्रम का शुभारम्भ डा. एस. सदीश कुमार, निदेशक, आई.टी.एस. कालेज आफ फार्मेसी ने दीप प्रज्वलन कर छात्रों द्वारा प्रस्तुत सरस्वती वंदना के साथ किया।

इस अवसर पर बोलते हुए डा0 एस. सदीश कुमार ने सभी नवआगुतक छात्रों का स्वागत किया तथा छात्रों को शिक्षा के साथ साथ अन्य सास्कृतिक क्रार्यकर्माें में बढचढ कर हिस्सा लेने के लिये कहा। उन्होने कहा कि छात्रों को प्रत्येक सुविधा देने के लिये कालेज तैयार है जिससे छात्र यहा के उत्कृष्ट परिवेश में अपने आप को इस तरह तैयार करे कि  भविष्य की चुनौतियों का सामाना कर सके एवं एक अच्छे नागरिक बन कर समाज के लिये काम आ सके।

इस अवसर पर सुरेन्द्र सूद डायरेक्टर पब्लिक रिलेशन्स आई0टी0एस0 दि – एजूकेशन ग्रुप ने कहा कि मानव की काबिलियत सिर्फ योग्यता पर ही निर्भर नहीं है। बल्कि उसके जज्बे और ओर दृढ़ निश्चय पर भी निर्भर करता है। उन्होने छात्रों को कोर्स के पाठ्यक्रम एवं अत्याधुनिक उपकरणों से अवगत कराते हुए उनकी उपयोगिता के बारे में बताया और कहा कि छात्रों ने फार्मेसी का विकल्प चुनकर अपने भविष्य को संवारने के लिये एक सुनहरा अवसर पाया है जिससे वह एक बेहतर फार्मासिस्ट बनकर समाज की सेवा व दवाओं के क्षेत्र में नये अविष्कार करके भारत को स्वस्थ एवं सुदृढ़ बना सके। कार्यक्रम में सोलो सिंगिंग, ग्रुप डान्स, सोलो डान्स, रैंप वाक आदि छात्रों द्वारा प्रस्तुत किये गये। कार्यक्रम के पश्चात सभी छात्रों ने लाजवाब व्यंजन का आनन्द लिया।

इस अवसर पर आई0टी0एस0 द एजुकेशन के चेयरमैन डॉ0 आर0पी0 चढडा व वाइस अर्पित चढडा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी व भविष्य में प्रगति के लिये प्रेरित किया। कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर निशांत, मिस फ्रेशर ग्रेसी दताल, मिस्टर फेयरवेल हिमांशु सिंह, मिस फेयरवेल अर्चना कश्यप को चुना गया।