भाजपा नेता ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मानहानि का केस करने का दिया चेतावनी! जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/05/2022): दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मानहानि का केस करने की चेतावनी दिया है। दरअसल कल उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता पर आरोप लगाया था कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के करीबियों ने ‘ड्रॉप इन ओशन’ नाम का एनजीओ बनाया है जिसे एमसीडी संचालित स्कूलों में ‘डिजिटल क्लासरूम’ स्थापित करने का काम सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि इस एनजीओ का कोई ऑफिस नहीं है बल्कि आदेश गुप्ता के करीबियों ने फर्जी बनाया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी शासित एमसीडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली नगर निगम अपने अफसरों से उगाही करवा रहा है कि इनके NGO को CSR का पैसा स्कूलों में स्मार्ट बोर्ड लगाने के नाम पर दिया जाएं। मनीष सिसोदिया के इस बयान पर पलटवार करते हुए हरीश खुराना ने कहा कि बार-बार झूठ बोलना मनीष सिसोदिया एवं आम आदमी पार्टी की पुरानी आदत है।उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने जिस तरह से झूठे और बेबुनियाद आरोप प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता पर लगाया है, वे उसकी सच्चाई और उसके प्रमाण दें, नहीं तो माफी मांगे। अगर सिसोदिया माफी नहीं मांगते तो भाजपा उनके ऊपर मानहानि का केस करेगी।

हरीश खुराना ने कहा कि रेहड़ी-पटरी वालों से एवं दिहाड़ी मजदूरों से जबरन वसूली करना आम आदमी पार्टी के नेताओं की पुरानी आदत है। खुद मनीष सिसोदिया के करीबी रहीं गीता रावत को सीबीआई ने मुंगफली वालों से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। आम आदमी पार्टी ने शराब माफियाओं के साथ मिलकर आज दिल्ली को शराब नगरी बना दिया है। उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं से लेकर मुंगफली बेचने वालों तक सबसे हिस्सा लेने वाली आम आदमी पार्टी ठग-बेईमानों की भ्रष्ट पार्टी है।खुद उनके राघव चढ्ढा शराब माफियाओं से और सत्येन्द्र जैन हवाला कारोबारियों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये की उगाही करते पकड़े जाते हैं, लेकिन उन्हें संरक्षक अरविंद केजरीवाल एक शब्द बोलने की बजाय गूंगे बने पड़े हैं।

हरीश खुराना ने आगे कहा कि इससे पहले भी आप नेता आतिशी मार्लेन ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के साथ झूठी और बनावटी जहांगीरपुरी दंगे के मुख्य आरोपी अंसार का फोटो लाइव टीबी डिबेट में दिखाया और वहीं एक्सपोज हो गई। इसलिए झूठ बोलना और बेबुनियाद आरोप लगाना आप नेताओं की दिनचर्या का हिस्सा है क्योंकि आज आम आदमी पार्टी झूठ की फैक्ट्री बन चुकी है।