राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने इन कार्यों के लिए केजरीवाल को कहा धन्यवाद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/05/2022): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद किया है। दरअसल राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आज राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ लेने जा रहा है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे देश की सबसे बड़ी पंचायत में जाकर लोगों से जुड़े मुद्दे उठाने का मौका दिया है।

उन्होंने कहा कि आज से मेरे जीवन का एक नया अध्याय शुरू हो रहा है। जो सफर जंतर-मंतर की सभा से शुरू हुआ था वह आज राज्य सभा तक पहुंचा है। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा दिन है। उन्होंने कहा कि आज मैं राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ लेने जा रहा हूं। मैं अपने गुरु और नेता अरविंद केजरीवाल और मेरे बड़े भाई भगवंत मान को धन्यवाद देना चाहता हूं। साथ ही, उन्होंने कहा कि मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

इसके अलावा उन्होंने देश में कोयला संकट पर कहा कि सिर्फ 1-2 राज्य ही नहीं, बल्कि देश के 16 राज्य कोयले की भारी कमी और बिजली संकट से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​है कि राजनीति से हटकर सभी दलों को मिलकर इस दिशा में काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोयला, रेलवे और बिजली मंत्रालय को प्रधानमंत्री के नेतृत्व में काम करना चाहिए।