Gujarat में हेरोइन की जब्ती पर Congress ने सरकार पर किया प्रहार, गुजरात है ड्रग्स तस्करी का पसंदीदा रास्ता!

 

टेन न्यूज नेटवर्क,
नई दिल्ली, 30/04/22

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि लगातार गुजरात के अंदर ड्रग्स और हीरोइन की अवैध तस्करी चल रही है लेकिन सरकार का ध्यान इस पर नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने मोदी सरकार से सवाल पूछा कि आखिर कब तक ऐसा चलता रहेगा क्योंकि जिस तरीके से गुजरात के अंदर से इस तरह की घटनाएं निकल कर आ रही है यह अपने आप में सरकार पर सवाल खड़ा करती है।

सुप्रिया ने कहा कि देश के युवाओं को रोजगार की जरूरत है न कि ड्रग्स और हीरोइन की। उन्होंने पूछा, सरकार और एनसीबी सुधारात्मक और सक्रिय कदम उठाने में क्यों विफल रहे हैं। प्रिया ने कहा कि क्यों बापू और लौह पुरुष सरदार पटेल की सरजमी ड्रग्स माफियाओं के लिए एक आसान जगह बनती जा रही है। ये सवाल बहुत अहम है की बिना राजनैतिक सपोर्ट के ये ड्रग्स व्यापारी कैसे इतनी बड़ी व्यापार को अंजाम दे रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी का कहना है की वो कौन है जो इस देश के युवाओं को नशे की खेफ में झोंक रहा है। कांग्रेस पर्वक्ता ने कहा कि जो 90 किलो हीरोइन और ड्रग्स की बरामदे गुजरात से हुई है आखिर क्या मसला है कि इसके सारे तार गुजरात से ही जुड़े हुए हैं कौन वह लोग हैं जो इस तरह के खेल में शामिल हैं। ये कोई नया मामला नहीं है लगातार ऐसे मामले गुजरात से सामने आए हैं।

कांग्रेस पर्वक्ता ने कहा कि गुजरात में अदाणी समूह के निजी स्वामित्व वाले बंदरगाह मुंद्रा पोर्ट पर सितंबर में तीन हजार किलो हेरोइन पकड़ी गई है, जिसकी सरकारी कीमत 9 हजार करोड़ रुपये है, जबकि मार्केट के लिहाज से इसकी कीमत 21 हजार करोड़ रुपये है।

सरकार से सवाल पूछते हुए कांग्रेस ने कहा की देश के युवाओं को नशे में धकेला जा रहा है प्रधानमंत्री आप मौन हैं, इतनी बड़ी मात्रा में देश के अंदर ड्रक्स कहा ना क्या बिना राजनीतिक सपोर्ट के हो सकता है। मैंने कौन सी ऐसी रणनीति बनाई है जिससे ड्रग्स आदान-प्रदान को रोका जा सके देश जानना चाहता है।

कांग्रेस ने पूछा कि बापू की जन्मभूमि और लौह पुरुष सरदार पटेल की सरजमी ड्रग्स माफियाओं के लिए आसान रास्ते क्यों बनते जा रहे हैं।