बिजली संकट पर राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, ‘अपनी नाकामी के लिए किसे दोष देंगे’

 

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (30/04/2022)

देश में बिजली संकट पर माहौल गरमाता जा रहा है और विपक्ष की पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं बिजली संकट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा कि मोदी जी, इस बिजली संकट में आप अपनी नाकामी के लिए किसे दोष देंगे? दरअसल राहुल गांधी ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वीडियो के एक क्लिप को शेयर करते हुए निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने सवाल करते हुए ट्वीट में लिखा है, “प्रधानमंत्री जी के ‘वादों’ और ‘इरादों’ के बीच का तार तो हमेशा से ही कटा था। मोदी जी, इस बिजली संकट में आप अपनी नाकामी के लिए किसे दोष देंगे? नेहरू जी को? राज्य सरकारों को? या फिर जनता को ही?”

बता दें कि वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है, “कितने दिन हो गए हैं आप ने कभी ऐसी ब्रेकिंग न्यूज़ देखी कि कोयला नहीं है? बिजली घरों में कोयला नहीं है? उन्होंने कहा कि नहीं देखी। देश बिजली संकट को छोड़कर अब बिजली सरप्लस हो गया है। उन्होंने कहा कि देश में बिजली व्यवस्था को सुधारने के लिए चार अलग-अलग चरणों पर एक साथ काम किया गया है।”