झगड़े में बीच बचाव करने गए युवक की चाकू मारकर हत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अप्रैल 2022): दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में दो गुटों के बीच में हुई झड़प में बीच बचाव करने गए एक युवक की चाकू मारकर कर दी हत्या। आरोपियों ने उसके सीने पर चाकू मारे जिस कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया, बाद में उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जँहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने कहा कि कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है, सबों से पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतक की शिनाख्त इंद्रपुरी निवासी प्रवेश के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 अप्रैल की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे राजौरा पार्क में दो गुटों के बीच झड़प और मारपीट हुई,प्रवेश दोनों की बीच बचाव कर रहा था।

इसी दौरान अजय नाम के एक युवक ने प्रवेश के सिर पर डंडे से हमला कर दिया, डंडे लगने से प्रवेश वहीं गिर गया।जिसके बाद अजय के साथियों ने लात घूसों से उसे मारने लगे। और सीने में चाकू गोदकर सभी वहां से भाग गए।

घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद प्रवेश के दोस्तों ने उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान कर ली गई है, कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी है, साथ ही फरार आरोपियों की भी तालाश जारी है।।