मुंबई पुलिस ने ड्रग्स तस्करी गैंग का किया पर्दाफाश, पुलिसकर्मियों के मिलीभगत से हो रही थी तस्करी!

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28/04/2022): मुंबई पुलिस ने करोड़ों रुपए की हेरोइन पकड़ी है पकड़े गए तस्करों से मुंबई पुलिस को कई चौंकाने वाले राज पता चले हैं सूत्रों का दावा है कि सिंडिकेट से यूपी पुलिस के भी तार जुड़े हैं हापुड़ में तैनात सिपाही अमित बालियान को मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई है आरोप है कि हेरोइन को बिकवाने में अमित बालियान की मिली भगत होती थी।

सूत्रों का कहना है कि कुछ और पुलिसकर्मियों का भी हाथ है जैसे एटा में तैनात कुछ पुलिसकर्मी की भूमिका हेरोइन बिकवाने में दिखाई देती हैं पुलिस कर्मियों का नाम आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है नोएडा के सेक्टर 84 से मुंबई पुलिस ने एक ठेकेदार को उठाया है उस के माध्यम से ही पुलिसकर्मी हेरोइन की तस्करी का काम कर रहे थे।

अमित बालियान 2020 से पहले एटा जिले में तैनात थे अमित वहाँ किराए के मकान में रहते थे सूत्रों की मानें तो अमित बालियान के साथ मध्यप्रदेश के मुरैना निवासी प्रमोद शर्मा भी रहते थे। प्रमोद को मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है आरोप है कि अमित ने प्रमोद की मुलाकात मुंबई निवासी इस्माइल से कराई थी इसके बाद दोनों को संपर्क नोएडा निवासी हरमेश यादव से हुआ था मुंबई पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 84 से हरमेश यादव को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी दीपक बुकर ने बताया कि अभी तक ड्रग्स माफिया के साथ सिपाही की मिलीभगत होने की बात पूरी तरीके से साफ नहीं हुई है हालांकि मुंबई पुलिस की कार्रवाई के बाद हमने अमित बालियान को सस्पेंड कर दिया है जांच सीओ सिटी वैभव पांडे को सौंपी गई है जांच में सिपाही का दोष पाने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।