दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिस और वकील के बीच झड़प, वकीलों ने की पुलिस के साथ बदसलूकी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/04/2022): देश की राजधानी दिल्ली में कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिस और वकील के बीच झड़प का मामला सामने आया है। दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में आज सुबह करीब साढ़े दस बजे कुछ वकीलों ने पुलिस कर्मियों के साथ विरोध और मारपीट शुरू कर दिए। दरअसल वकील ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया है कि कल यानी 24 अप्रैल को थाना नंद नगरी में पीएस नंद नगरी के एसआई सचिन डांगी ने नीरज नाम के एक वकील की पिटाई कर दी है। इस मामले को लेकर वकीलों में रोष था इसी कारण आज वकीलों ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी किया है। फिलहाल मामला शांत है और दिल्ली पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए शाहदरा बार असन के साथ बैठक किए है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े दस बजे कड़कड़डूमा कोर्ट में कुछ वकीलों ने पुलिस कर्मियों के साथ विरोध और मारपीट शुरू कर दी। दिल्ली पुलिस ने कहा कि वकील ने आरोप लगाया कि 24 अप्रैल, 2022 को थाना नंद नगरी में पीएस नंद नगरी के एसआई सचिन डांगी ने नीरज नाम के एक वकील को पीटा है।

उन्होंने आगे कहा कि वकील शुरुआती विरोध में नारेबाजी कर रहे थे और नारेबाजी के बाद, उन्होंने वर्दीधारी पुलिसकर्मियों को निशाना बनाना और उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि जब पीपी कड़कड़डूमा की स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया तो ये विरोध करने वाले वकील तितर-बितर हो गए। इस मामले को सुलझाने के लिए शाहदरा बार असन के साथ बैठक की गई है।