दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में इमारत गिरी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जताया दुख

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/04/2022): दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में आज दोपहर एक निर्माणाधीन इमारत गिर गया है जिसके कारण मलबे के नीचे कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। इस घटना की सूचना पर NDRF की टीम मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में लगे हुए हैं। अभी तक NDRF कर्मियों ने 4 लोगों को बचाया है और बचाव कार्य अभी भी जारी है। इस घटना पर एनडीआरएफ अधिकारी गोवर्धन बेरवा ने कहा कि अभी तक जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है उनमे से 2 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। कुल 4 से 5 लोगों के फंसे होने की सूचना मिली थी। हमारी 25 टीमें लोगों को बचाने में जुटी हुई हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर ट्वीट कर दुख जताया है।

केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “ये हादसा बेहद दुखद है। ज़िला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा है। मैं ख़ुद घटना से सम्बंधित हर जानकारी ले रहा हूँ।”

बता दें कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सूर्यान ने कहा कि “इमारत की मरम्मत का काम चल रहा था। इमारत डेंजर जोन में थी, निगम ने 31 मार्च को इस पर नोटिस चिपकाया था, पत्र की कॉपी हमारे पास है। हमारी जानकारी में आया है कि 2-3 लोग अंदर फंसे हैं। निगम के लोग राहत कार्य में लगे हैं।”