हुबली हिंसा में AIMIM के नेता की गिरफ्तारी, ओवौसी ने कहा पुलिस को करने दे अपना काम

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/04/2022): कर्नाटक के ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन पर पत्थरबाजी मामले में पुलिस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता व हुबली-धारवाड़ नगर निगम पार्षद नजीर अहमद होनवाल को शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल इस मामले में पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने पार्टी को सलाह देते हुए कहा कि वो खुद को नागरिक विवादों में शामिल नहीं होने दें।

उन्होंने कल यानी रविवार को एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे कानून को अपना काम करने दें। उन्होंने कहा कि “मैं यहां आप सभी को सलाह देने आया हूं कि किसी भी तरह की भूमि या निर्माण के मुद्दों में हस्तक्षेप न करें। उन्होंने कहा कि एक ऐसे क्षेत्र में भूमि विवाद छिड़ गया है जिसमें संबंधित अधिकारियों द्वारा मेरी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं को नोटिस दिया गया था। इसके बाद मैंने उन्हें कार्यालय में बुलाया और उनसे बातचीत की जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने गलती स्वीकार कर खेद व्यक्त किया है।”

बता दें कि 16 अप्रैल को एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कर्नाटक के हुबली में विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क गया था। इस मामले में एआईएमआईएम नेता नजीर अहमद होनवाल को गिरफ्तार किया गया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये सच है कि हमारे एआईएमआईएम पार्टी के नेता और कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया गया है लेकिन एआईएमआईएम नेता नजीर अहमद होनवाल निर्दोष हैं। इस मामले में अदालत को फैसला करने दें।