भगवंत मान कल दिल्ली के सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा करेंगे, भाजपा सांसद ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/04/2022): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल 25 अप्रैल को दिल्ली के सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा करेंगे। दरअसल इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट किया है। उन्होंने भगवंत मान से कहा कि आप तो लोकसभा में पुरानी साथी रहे हों तो मैं आपको नॉर्थईस्ट दिल्ली के 2-3 स्कूल दिखाता हूं। उन्होंने भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि आप तो मुख्यमंत्री है सच तो देखना भी चाहिए, स्कूल के कमरों की कड़ी कुंडे वाली छत का दाम क्या होगा ये भी पता करेंगे।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “भाई भगवंत मान जी आप केजरीवाल जी के जाल में मत फँसना, आप तो पुराने साथी रहे हो लोक सभा में भी, तो चलो 2-3 स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक मैं अपनी नॉर्थईस्ट दिल्ली में दिखाता हूँ। अब आप CM हैं सच तो देखना भी चाहिए, स्कूल के कमरों की कड़ी कुंडे वाली छत का दाम क्या होगा ये भी पता करेंगे।”

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 25 अप्रैल को दिल्ली सरकार के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा करेंगे। इस दौरान शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री तथा दोनों राज्यों के टॉप अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।