अपने ही जाल में फंसी आप! केरल के शिक्षामंत्री ने मना किया……

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 अप्रैल 2022): आप विधायक एवं प्रवक्ता आतिशी अपनी ही बयानों को लेकर फंस गई। दरसल आप प्रवक्ता आतिशी मार्लेना ने शनिवार को ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी साझा की थी कि केरेल के शिक्षा विभाग के कुछ अधिकारी दिल्ली के स्कूलों को देखने आए थे।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “कालकाजी में हमारे एक स्कूल में केरल के अधिकारियों की मेजबानी करना अद्भुत था. वे हमारे शिक्षा मॉडल को अपने राज्य में समझने और लागू करने के इच्छुक थे।”

सियासत तब गरमा गई जब केरल के शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी ने आतिशी के इस दावे को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि केरल शिक्षा विभाग ने ‘दिल्ली मॉडल’ के बारे में जानने के लिए किसी को भेजा ही नहीं।

शिक्षामंत्री शिवनकुट्टी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि केरल के शिक्षा विभाग ने किसी अधिकारी को ‘दिल्ली मॉडल’ के बारे में जानने के लिए नहीं भेजा उन्होंने कहा कि हम जानना चाहेंगे कि आप विधायकों ने किन अधिकारियों का स्वागत किया।

साथ ही उन्होंने आतिशी के उस बयान का भी खंडन किया गया जिसमें कहा गया था कि” पिछले महीने ‘ केरल मॉडल’ का अध्ययन करने के लिए दिल्ली से आए अधिकारियों को भी हरसंभव सहायता प्रदान की गई।”