दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सुरक्षा में तैनात जवानों ने की फायरिंग

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/04/2022): दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक कोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की थी। दरअसल दो वकील और एक व्यक्ति के बीच झगड़ा हो गया था। दोनों रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 8 में प्रवेश कर रहे थे और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान कहासुनी हो गई, जिसके बाद सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी से फायरिंग हो गया। सूचना मिलने के बाद जब दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी से फायरिंग हुई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दो लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है और फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सुबह 09:40 के करीब 2 वकील और एक व्यक्ति के बीच झगड़ा हुआ। इसी बीच वे दोनों रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 8 में प्रवेश किए। वहां तैनात एक NAP कांस्टेबल ने हस्तक्षेप किया जिसके चलते एक गोली ज़मीन पर चली। गोली चलने से कंक्रीट के कुछ टुकड़ों से 2 लोग घायल हुए हैं।

बता दें कि राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में इस तरह की घटना पहली बार सामने नहीं आया है बल्कि इससे पहले भी यहां गोली चलने और बम ब्लास्ट जैसी घटनाएं सामने आ चुका हैं।