दिल्ली पुलिस की टीम पर हुआ पथराव, पूछताछ करने गई थी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (18/04/22): दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा का विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है। ज्ञात हो कि आज दोपहर जँहागीरपुरी में पूछताछ करने पंहुची पुलिस की टीम पर पथराव किया गया, जिसमें एक पुलिसकर्मी को गम्भीर चोटें आई है।

आपको बता दें कि हनुमान जन्मोत्सव शोभा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाद पुलिस प्रशासन पूरा सख्त है।पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी की जा रही है। क्षेत्र में शांति कायम करने के लिए दिल्ली पुलिस के स्पेशल पैरामिलेट्री फ़ोर्स को तैनात किया गया है।

हिंसा के दोषियों पर कार्यवाही करते हुए प्रशासन ने अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें मुख्य आरोपी को रिमांड पर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि घटना का जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा की जा रही है।

आज दोपहर कुछ लोगों ने फिर पथराव कर दिया। जहांगीरपुरी हिंसा मामले में संदिग्ध को पकड़ने और पूछताछ करने गई पुलिस टीम पर अचानक से पथराव किया जानेलगा। एक अधिकारी घायल भी हुआ है।

दरअसल, हिंसा में शामिल महिला आरोपितों को हिरासत में लेने के लिए महिला पुलिसकर्मियों की टीम जा रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया।

इस बीच दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना का एक बड़ा बयान आया है मीडिया से राकेश अस्थाना ने बातचीत करते हुए कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। हम सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं और गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जनता अफवाहों पर ध्यान न दें।

राकेश अस्थाना ने बताया कि मामले में अबतक 23 लोग गिरफ्तार हुए हैं। सोशल मीडिया की वीडियो फूटेज की जांच की जा रही है।