केजरीवाल की रणनीति है कि कुछ नहीं करना!, भाजपा का जोरदार प्रहार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/04/2022): भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा द्वारा आज यानी रविवार को प्रेस कान्फ्रेंस किया गया है। इस दौरान संबित पात्रा ने भ्रष्टाचार को लेकर जारी किए गए एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा केजरीवाल की रणनीति है कि कुछ नहीं करना, केवल जिक्र करना और जिक्र का फिक्र करना।

उन्होंने कहा कि 8 जनवरी 2014 को एक भ्रष्टाचार विरोधी एंटी करप्शन हेल्पलाइन अरविंद केजरीवाल जी स्वयं लांच किया था। इस एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर को लेकर ये दावा किया गया था कि हजारों फोन कॉल इस नंबर पर आ रहे हैं। 5 अप्रैल 2015 को पुन: एक नव गठित हेल्प लाइन लांच किया गया। दिल्ली में एक ऐसा माहौल बनाया गया कि मानों भ्रष्टाचार के खिलाफ बहुत बड़ी लड़ाई लड़ने की चेष्टा अरविंद केजरीवाल की है।

उन्होंने कहा कि आपको जानकर आश्चर्य होगा कि उस समय के जो एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) अधिकारी थे, उन्होंने कहा कि जितनी भी कॉल 1031 पर आए, उनका कोई भी रिकॉर्ड नहीं है। अरविंद केजरीवाल जी रोज प्रेस कांफ्रेंस करके कहते थे कि हम भ्रष्टाचार समाप्त कर देंगे। हेल्पलाइन नंबर से कुछ नहीं हुआ, किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।