शोभा यात्रा पर फायरिंग करने वाला असलम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कौन था मास्टरमाइंड

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (17/04/22): दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के शोभायात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी को लेकर क्षेत्र में काफी तनाव है जहां पर 12 मिलिट्री फोर्स और सीआरपीएफ के साथ दिल्ली पुलिस को सुरक्षा के लिए लगाया गया है प्रशासन का दावा है कि हालात काबू में है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

इसी कड़ी में जहांगीरपुरी हिंसा मामले में अब तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। हिंसा के दौरान फायरिंग करने वाला असलम भी दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। हिंसा की जांच के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं।

आपको बता दें कि दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प के बाद मामला गरमाता जा रहा है और खुद दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने लोगों से अपील किया है कि शांति बनाए रखें अफवाहों पर ध्यान ना दें और फेक खबरों से बचें।

वहीं आम आदमी पार्टी और बीजेपी भी अब आमने-सामने हैं, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लोगों से अपील किया है कि कृपया शांति बनाए रखें। वहीं बीजेपी का कहना है कि यह घटना कोई संयोग नहीं बल्कि प्रयोग है।

आपको बता दें कि रामनवमी के बाद से लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों से तनाव की तस्वीरें और घटना सामने आ रही है ऐसे में दिल्ली की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी खुद स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और पुलिस अधिकारियों से लगातार संपर्क में है।।