भारतीय जनता पार्टी का मतलब अब भारतीय “ज़ाहिल” पार्टी हो गया है: आप नेता राघव चड्ढा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/04/22): दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में इन दिनों जुबानी जंग तेज हो गई है। दिल्ली के अंदर दोनों पार्टी लगातार एक दूसरे पर हमलावर है। इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सही मायनों में गुंडों-लफंगों की पार्टी बन गयी है।

राघव चड्डा ने कहा की बीजेपी के गुंडे लोकतांत्रिक ढंग से चुने हुए मुख्यमंत्री पर हमला करते हैं। लेकिन बीजेपी उन गुंडों को सम्मानित करती है। राघव चड्डा ने कहा की USA में कोई गुंडागर्दी करता है तो पुलिस उन्हें जेल में डालती है लेकिन भारत में कोई गुंडागर्दी करता है तो वो बीजेपी में जाता है। चड्डा ने आगे कहा की यूरोप में कोई बहन-बेटी को छेड़ता है तो वो जेल में जाता है, और भारत में कोई आपकी बहन-बेटी को छेड़ता है तो बीजेपी उसे सम्मानित करती है

राघव चड्डा ने बीजेपी कहा की बीजेपी ने बार-बार ये साबित किया है कि वो गुंडों और जाहिलों की पार्टी है। चड्डा ने कहा की बीजेपी ने आप नेता केजरीवाल के घर हमला किया, मनीष सिसोदिया के के घर हमला किया, UGR सोनिया विहार में घुस कर तोड़-फोड़ की और दिल्ली जल बोर्ड के दफ़्तर में घुस कर तोड़-फोड़ की।

राघव चड्डा ने बीजेपी को घेरते हुए कहा की देश में दो स्कूल ऑफ पॉलिटिक्स है केजरीवाल स्कूल ऑफ पॉलिटिक्स में एडमिशन के लिए आपको देशभक्त, ईमानदार होना ज़रूरी है। लेकिन बीजेपी स्कूल ऑफ पॉलिटिक्स में आपको गुंडागर्दी में नए-नए कीर्तिमान स्थापित करना ज़रूरी है।

राघव चड्डा ने कहा की बीजेपी के लोगों को हमारा संदेश साफ़ है, आप गुंडागर्दी करेंगे तो केजरीवाल स्कूल बनाएंगे। आप सीएम और डिप्टी सीएम के घर तोड़-फोड़ करेंगे तो केजरीवाल आपके लिए अस्पताल और मोहल्ला क्लिनिक बनाएंगे। हम देशभक्त लोग हैं, बीजेपी की गुंडागर्दी से डर कर भागने वाले नहीं हैं।