आप नेता आतिशी के बिगड़े बोल, भाजपा गुंडों…………., भाजपा नेता का तीखा पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/04/2022): दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी के विधायक अतिशी पर निशाना साधा है। दरअसल कल यानी शुक्रवार को आप विधायक आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भारतीय जनता पार्टी को ‘गुंडों को प्रोत्साहन’ देने वाली पार्टी बताया था।

इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने प्रेस कांफ्रेंस पर अपनी प्रतिक्रियाएँ शेयर करते हुए एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा 30 मार्च के प्रदर्शन में मुख्यमंत्री के विरूद्ध कोई हिंसा नहीं किया गया था और ना ही उन्हें कोई चोट पहुंचाया गया था। उन्होंने कहा कि हमारा प्रदर्शन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कश्मीरी हिन्दुओं के अपमान के विरोध में था और हम पुनः मांग करते हैं की अरविंद केजरीवाल कश्मीरी हिन्दुओं से और हिन्दू समाज से माफी मांगे।

उन्होंने आप विधायक अतिशी द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली भाजपा के द्वारा जेल से रिहा होने पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के भावनात्मक समर्थन को ‘गुंडों को प्रोत्साहन देना’ कहने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि यदि मुख्यमंत्री आवास के बाहर राजनीतिक प्रदर्शन में गिरफ्तार होने से कोई गुंडा बन जाता है तो विधायक अमानुतुललाह खाँ जैसे लोग क्या हैं जो मुख्यमंत्री आवास के अन्दर मुख्य सचिव से मारपीट के दोषी हैं।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आप विधायक आतिशी एवं अन्य ‘आप’ नेता बतायें की विधायक प्रकाश जरवाल जिन पर हत्या का मामला है उनको क्या कहा जायेगा। उन्होंने कहा है कि भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाने से पहले अतिशी यह ना भूलें की आप उस पार्टी से आती हैं जिसने देश के गृह मंत्री पर जूता फेंकने वाले जरनैल सिंह को विधायक बनाया है।