JNU विवाद एकबार फिर गरमाया! हिन्दू सेना ने लगाए भगवा झंडा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/04/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों से जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में दो छात्र संगठन के बीच हुए विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब जेएनयू के पास सड़क और आसपास के इलाकों में कुछ झंडे और बैनर लगाए जाने का मामला सामने आया हैं लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया है। वहीं ये भगवा झंडा हिंदू सेना के द्वारा लगाए गए थे और कुछ बैनर पर “भगवा जेएनयू हिंदू सेना” लिखा था। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दी है।

वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक़, “आज सुबह पता चला है कि जेएनयू के पास सड़क और आसपास के इलाकों में कुछ झंडे और बैनर लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि हाल की घटनाओं को देखते हुए इन्हें तुरंत हटा दिया गया और उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

बता दें कि रामनवमी के अवसर पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कावेरी हॉस्टल में नॉनवेज को लेकर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्रों के बीच विवाद हो गया था। यह विवाद हॉस्टल में नॉनवेज खाना परोसे जाने से रोकने को लेकर शुरू हुआ था इस दौरान कई छात्र घायल हो गए थे। वहीं इस मामले की कार्रवाई दिल्ली पुलिस कर रही हैं।