दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए, DDMA ने बुलाया बैठक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/04/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं अब कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने 20 अप्रैल को बैठक बुलाया है। इस बैठक में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मौजूदा स्थिति पर चर्चा करेंगे और इसके रोकथाम के उपायों पर विचार करेंगे। वहीं इस बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे।

इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल कहा कि हम दिल्ली में कोविड के बढ़ते मामलों पर नज़र रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग अस्पताल में भर्ती नहीं हो रहे हैं और अभी चिंता करने की बात नहीं है। अगर ज़रूरत पड़ेगी तो हम स्कूलों के लिए दिशा-निर्देश जरूर लाएंगे।

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के कल यानी गुरुवार को 325 नए मामले आए थे और दैनिक सकारात्मकता दर 2.39% है। इस दौरान कोरोना वायरस से 224 मरीज़ ठीक हुए और कोरोना वायरस से एक भी मरीज की मौत नहीं हुआ था। वहीं वर्तमान में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 915 हैं।