हिमाचल प्रदेश के 1000 नेता और कार्यकर्ता आप में होंगे शामिल : मनीष सिसोदिया

 

टेन न्यूज नेटवर्क,
नई दिल्ली, 14/04/22

हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में तमाम पार्टियों में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। लेकिन सबसे ज्यादा खलबली इस बार आम आदमी पार्टी और बीजेपी में मची हुई है। कभी आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो कभी भाजपा के नेता झाड़ू का दामन थाम रहे हैं।

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद हिमाचल में भी अब आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि हिमाचल की जनता झाड़ू को मौका देगी। ऐसे में बीजेपी में सबसे बड़ी चुनौती है कि यह कि जो वर्तमान में भाजपा के कार्यकर्ता हैं वह किसी तरीके से पार्टी में बनी रहे।

चुनाव आते ही नेताओं का दल बदलना शुरू हो गया है कई दलबदलू नेता सामने निकल कर आ रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज एक प्रेस वार्ता में कहा कि हिमाचल बीजेपी के 1000 नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं। भाजपा के कई बड़े नेता भी हमारे संपर्क में हैं।

सिसोदिया ने कहा की हिमाचल प्रदेश के लोगों को BJP से कोई उम्मीद नहीं है। वहां बीजेपी बिखरती जा रही है और लोगों को आम आदमी पार्टी से ही उम्मीद है, इसलिए बीजेपी बौखला गई है।

सिसोदिया के इस बयान के बाद बीजेपी कुनबे में खलबली मचना तय है आजमा के लिए सबसे बड़ी चुनौती है पार्टी को बिखरने से बचाना। भाजपा में भी कई कार्यकर्ता जो दूसरे पार्टी के हैं वह हिमाचल के अंदर सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं पार्टी का दावा है कि भाजपा हिमाचल में जीत का परचम लहराएगी।