आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के आवास का किया घेराव, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/04/2022): आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। दरअसल आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि BJP नेताओं ने कल दिल्ली सरकार द्वारा बनाए सोनिया विहार भूमिगत जलाशय (UGR) में तोड़ फोड़ करके पीने के पानी में गलत पदार्थ मिलाकर दूषित करके हज़ारों लोगों की ज़िंदगी ख़तरे में डाल दिया है। वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के निवास का घेराव किया है। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिया है।

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन ने मनोज तिवारी पर जबरदस्ती घुसने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भूमिगत जलाशय (UGR) एक संरक्षित क्षेत्र है। बिना परमिशन कोई वहां नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि 200-250 लोगों का जबरदस्ती घुसना सही नहीं है। अगर वह वहां जाना चाहते थे तो पहले मुझसे पूछते लेकिन वह सिर्फ हंगामा करना चाहते थे।

बता दें कि इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने कहा है “मैं बतौर सांसद वहां निरीक्षण के लिए गया था। केंद्र सरकार ने यूजीआर के निर्माण के लिए धन दिया था और आप के मंत्रियों ने इसका श्रेय लिया है।उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ हम एफआईआर करेंगे‌।