‘फेक न्यूज़ और फ़र्ज़ी ट्वीट के लिए झूठी सरकार के झूठे मंत्री पर होगी FIR: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/04/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच में ट्विटर पर जंग छिड़ गया है। दोनों पार्टी लगातार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बार जंग नाम को लेकर शुरू हो गया है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पर आरोप लगाया है कि दिल्ली में अमृत योजना के तहत जलाशय निर्माण और पाइप लाइन का काम कराया गया है और निर्माण कार्य के लिए पैसा केंद्र सरकार ने दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शिलान्यस पट्टी पर ना तो प्रधानमंत्री का नाम है और ना ही सांसद का कहीं नाम है। उन्होंने कहा कि फेक न्यूज़ और फ़र्ज़ी ट्वीट के लिए झूठी सरकार के झूठे मंत्री पर FIR दर्ज कराया जाएगा।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा है, “दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी सोनिया विहार UGR में 300-400 लोगों के साथ ज़बरदस्ती घुस गए हैं और हंगामा कर रहे हैं। अगर दिल्ली की पानी की सप्लाई बाधित होती है तो इसके लिए भाजपा ज़िम्मेदार है। दिल्ली पुलिस इसका संज्ञान ले।”

जिसके जवाब में मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए लिखा है, “Fake News ! फ़र्ज़ी ट्वीट के लिए झूठी सरकार के झूठे मंत्री पर FIR होगी। अमृत योजना के तहत केंद्र सरकार के फंड से बने भूमिगत जलाशय से लाखों लोगों को मिल रहा 24 घंटे पीने का पानी। ये हमारा दूसरा अधिकारिक दौरा था। वैसे आप के मंत्री सिर्फ़ सेल्फ़ी खिचवाने एक बार आए थे। आम आदमी पार्टी के मंत्री की ट्वीट से लगता है दिल्ली की जनता को तंग करने को कोई प्लान है। आप सरकार का अगर दिल्ली की पानी की सप्लाई बाधित करने की कोई साज़िश आप के मंत्री करेंगे तो बीजेपी दिल्ली चुप नही बैठेगी। किसी भी प्रकार से पानी की सप्लाई बाधित होती है तो इसके लिए आप ज़िम्मेदार होंगे।”