दिल्ली में कूड़े के ढेर का मुद्दा फिर गरमाया, आप ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/04/22): राजधानी दिल्ली में इन दिनों आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। एक दूसरे पर दोनों पार्टियां इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप करते नजर आ रही है। आम आदमी पार्टी कभी बीजेपी को एमसीडी चुनाव पर तो कभी एमसीडी को मोस्ट क्राप्ट डिपार्टमेंट बताकर भाजपा पर निशाना साध रही है। बीजेपी आम आदमी पार्टी पर स्वास्थ मंत्री सतेंद्र जैन की बर्खास्तगी की मांग को लेकर हमलावर है। तो कभी नई शराब आबकारी नीति पर अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश कर रही है।

इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी ने फिर से बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली को बीजेपी ने कूड़े का पहाड़ बना दिया है। यह कूड़े का पहाड़ दिल्ली में बीजेपी की देन है। आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी ने कहा कि 15 दिनों के अंदर कूड़े के पहाड़ में दो बार आग लग चुकी है लेकिन बीजेपी की अभी तक नींद नहीं खुली है।

इसके साथ ही आतिशी ने कहा कि जिस तरीके से कूड़े के पहाड़ में आग लगने से धुआं उठ रहा है इससे बच्चों एवं बुजुर्ग पर गहरा प्रभाव पड़ रहा है उनके स्वास्थ्य पर इसका असर पड़ेगा। दिल्ली में 3 कूड़े के पहाड़ BJP की देन है।
आतिशी ने कहा की East Delhi में बच्चों, बूढों को धुंए से हो रही बीमारियां। विधानसभा की पर्यावरण समिति का Edmc Officials को समन EDMC ने माना है की कूड़े का पहाड़ कम करने के लिए Time bound plan और पैसा नहीं है।