बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने ‘विश्वस्तरीय स्कूल’ को लेकर मनीष सिसोदिया पर किया प्रहार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने ‘विश्वस्तरीय स्कूल’ को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। दरअसल आज उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दक्षिणी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल का निरीक्षण कर रहे हैं। जिसमें कुछ क्लास रूम में डेस्क नहीं था जिसे लेकर उन्होंने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि 7 वर्ष हो गए हैं और 7 वर्ष के शासन में आज भी दिल्ली देश की राजधानी की स्कूलों की ये स्थिति है।

उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ये विश्वस्तरीय स्कूल दक्षिणी दिल्ली का है, जहाँ बच्चियाँ एक सेक्शन में 64 से ज्यादा बैठी है। देश की राजधानी में बच्चे जमीन पर तपती गर्मी में कच्चे टीन के पोर्टाकेबिन में बैठे है। उन्होंने मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूलों में डेस्क तक की व्यवस्था नही है और गुजरात में जाकर नौटंकी बाद में कर लीजिएगा।

बता दें कि उन्होंने वीडियो में कहा है “वह अलग-अलग क्लास रूम में जाकर बच्चों से पूछ रहे हैं कि कुल कितने बच्चे हैं? और डेक्स की कमी है क्या? जो बच्चे नीचे बैठ कर पढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये है उनका विश्वस्तरीय स्कूल एक डेक्स पर तीन लोग बैठे हैं और एक छोटे से पोर्टाकेबिन के अंदर 64 लोग बैठे हैं। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया साहब यहां आकर आप देखें और सर्वे करें। उन्होंने कहा कि 7 वर्ष हो गए हैं और 7 वर्ष के शासन में आज भी दिल्ली देश की राजधानी की स्कूलों की ये स्थिति है।”