शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ जाने क्यों है खास

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (09/04/2022): शाहिद कपूर की अगली फिल्म जर्सी की रिलीज होने की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, शाहिद कपूर जर्सी फिल्म की टीम के साथ मिलकर जोरसोर से फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं।

वहीं शुक्रवार को शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर नई दिल्ली के ले मेरिडियन सेवन स्टार होटल में अपनी आने वाली फ़िल्म जर्सी को प्रमोट करने पहुंचे। और वहां मिडिया के साथ भी बातचीत की।

बता दें कि जर्सी फिल्म एक स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म है। और जर्सी पहले 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने वाली थी। पर बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। अब जर्सी 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जर्सी में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म एक तमिल फिल्म की रीमेक है।

शाहिद कपूर ने बताया कि जर्सी फिल्म एक स्पोर्ट्स से जुड़ी फिल्म है। वह फिल्म में एक संघर्षरत पूर्व क्रिकेटर अर्जुन तलवार की भूमिका निभाते हैं, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए खेल में वापस लोटना चाहता है और उसे भारतीय टीम की जर्सी दिलाना चाहता है।

इंटरव्यू में शाहिद ने यह भी बताया कि उन्होंने जर्सी के लिए क्रिकेट की विशेष तैयारी की थी। जिसमें वह नौ महीने तक दिन में चार-पांच घंटे क्रिकेट खेलते थे। और सेट पर खाली समय में भी क्रिकेट खेलते थे, इस दौरान उनको कई गंभीर चोटों भी लगी। पर फिर भी उन्होंने क्रिकेट का आनंद लिया।

वहीं इंटरव्यू के दौरान मृणाल ठाकुर ने बताया कि जर्सी फिल्म से उनको बहुत अच्छा अनुभव मिला हैं। जर्सी में अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए मृणाल ने बताया कि वह फिल्म में शाहिद कपूर यानी अर्जुन तलवार की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और जो कि फिल्म में एक बच्चे की मां भी है।

आगे शाहिद कपूर ने बताया कि जर्सी फिल्म उनकी बाकी फिल्मों से बहुत अलग है क्योंकि यह फिल्म बहुत अनुभवी फिल्म है और दर्शकों को जर्सी जरूर पसंद आएगी।