’10 दिन में भ्रष्टाचार मिटाने का बजा रहे थे ढोल, दिल्ली में खुली AAP की पोल’ केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी भ्रष्टाचार को लेकर केजरीवाल को घेरा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/04/2022): केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मनी लांड्रिंग मामले में नाम को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरा है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 10 दिन में भ्रष्टाचार मिटाने का ढ़ोल बजा रहे थे लेकिन आम आदमी पार्टी की पोल दिल्ली में खुल गई है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी पंजाब में 10 दिन में भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा कर रहे हैं लेकिन दिल्ली में उनके मंत्री खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर केजरीवाल को घेरा है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “10 दिन में भ्रष्टाचार मिटाने का बजा रहे थे ढोल, दिल्ली में खुली AAP की पोल !” केजरीवाल जी पंजाब में 10 दिन में भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा कर रहे हैं लेकिन दिल्ली में उनके मंत्री खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। भ्रष्टाचारी आप।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लांड्रिंग मामले में मंगलवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के परिवार और रिश्तेदारों की करोड़ों रुपए की संपत्ति जब्त किया है। वहीं इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल 24 घंटे के अंदर सत्येन्द्र जैन को बर्खास्त नहीं करते हैं तो भाजपा मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रचंड प्रदर्शन करेगी।