‘मनी लॉन्ड्रिंग’ मामले को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी आमने सामने

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/04/2022): दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने मनी लांड्रिंग मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जी के रिश्तेदारों की अवेध कमाई की संपत्ति जब्त गए तो वह बेईमान है लेकिन आपके 9 विभाग संभालने वाले मंत्री सत्येंद्र जैन के परिवार और रिश्तेदारों की अवेध कमाई की संपत्ति जब्त हुई तो केजरीवाल कट्टर ईमानदार है, कैसे? उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपने मंत्री को बचाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस तक कर दिए थे। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लांड्रिंग मामले में कल यानी मंगलवार को आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के परिवार और रिश्तेदारों की करोड़ों रुपए की संपत्ति जब्त किया है। इस मामले को लेकर उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करके अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “चन्नी जी के रिश्तेदार से राशि बरामद हुई, तो चन्नी जी बेईमान! अरविंद केजरीवाल के 9 विभाग संभालने वाले मंत्री सत्येंद्र जैन के परिवार रिश्तेदार की अवेध कमाई की संपत्ति जब्त हुई तो केजरीवाल कट्टर ईमानदार, कैसे? केजरीवाल ने अपने मंत्री को बचाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस तक कर दी थी!”

बता दें कि मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कहा कि मनी लांड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के परिवार और उनकी कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है।