अरविंद केजरीवाल के ‘रोजगार’ वाले बयान पर, भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने किया पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली में रोजगार और बेरोजगारी भत्ता को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आपने 12 लाख रोजगार दिए है, वो कहां हैं बताइए? और जो बेरोजगार है उनमें से कितने लोगों को 5000 रुपए प्रति महीना बेरोजगारी भत्ता दे रहे है? इसके सबूत को आप सार्वजनिक कीजिए। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अरविंद जी आपने कहाँ था कि आपने दिल्ली में 12 लाख रोजगार दिये हैं! वो कहां हैं? उनके सबूत सार्वजनिक कीजिए। और जो बेरोजगार है उनमें से कितनों को 5000 रुपए बेरोजगारी भत्ता महीना दे रहे है?”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी बहुत बड़ी समस्या है। क्या कोई पार्टी रोजगार की बात कर रही है? उन्होंने कहा कि भगवंत मान जी ने आते ही पंजाब में 25000 नौकरियां निकाली है और वह 35,000 कच्चे कर्मचारी पक्के करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में 20 लाख रोजगार सृजन करने के लिए बजट बनाया है।