CM से डरते हैं PM, आतिशी मारलेना का जोरदार पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/04/2022): केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान पर आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मारलेना ने पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग ठाकुर कह रहे है कि अरविंद केजरीवाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने चुनाव नहीं जीत सकते। तो भाजपा दिल्ली के दिल्ली नगर निगम के चुनाव से क्यों भाग रही हैं? उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश में अगर कोई नेता है जिससे मोदी जी डरते हैं तो वो अरविंद केजरीवाल जी है। दरअसल, कल यानी शनिवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर बयान दते हुए कहा कि केजरीवाल जी पहले भी मोदी जी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं, उनका हाल आपने देखा है। वे उत्तर प्रदेश में एक सीट भी नहीं जीत सके। उन्होंने कहा कि क्या आपने उत्तराखंड, गोवा में उनका हाल देखा? उन्होंने कहा कि कभी-कभी अरविंद केजरीवाल मीडिया के माध्यम से माहौल बनाते हैं लेकिन जमीन पर कुछ नहीं होता है।

अनुराग ठाकुर के बयान पर आप नेता आतिशी ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं अनुराग ठाकुर जी से पूछना चाहती हूं कि अगर आपको इतना विश्वास है कि अरविंद केजरीवाल जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सामने चुनाव नहीं जीत सकते तो फिर आप लोग एमसीडी के चुनाव से क्यों भाग रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्यों आप संसद में बिल लेकर आए? जिसका सिर्फ एक मकसद था कि एमसीडी के चुनाव को टाला जा सके।

उन्होंने कहा कि अगर आपको इतना भरोसा है कि अरविंद केजरीवाल जी मोदी जी के सामने चुनाव नहीं जीत सकते हैं तो करवाइए चुनाव एमसीडी का और सबको पता चल जाएगा कि क्या होता है? उन्होंने कहा कि हमें तो ऐसा लगता है कि मोदी जी को अरविंद केजरीवाल जी से डर लगता है तभी तो देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी जो कहती हैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और वो एक छोटे से चुनाव में अरविंद केजरीवाल जी का सामना नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा कि मोदी जी सबके सामने चुनाव लड़ने को तैयार हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल के सामने से डर कर भाग जाते हैं। निष्कर्ष तो एक ही निकलता है कि पूरे देश में अगर कोई नेता हैं जिससे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डर लगता है तो वह नेता अरविंद केजरीवाल जी हैं।