स्थापना दिवस को लेकर भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने की बैठक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जाएगा पार्टी का स्थापना दिवस और इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। दरअसल भारतीय पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कल यानी रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सांसदों, विधायकों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक किया है जिसमें सांसद खेल प्रतियोगिता व आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा किया गया और कार्यक्रमों की रूप रेखा तय किया गया। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर के जन्म जयंती को बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा मनाया जाएगा। साथ ही, सार्वजनिक स्थलों पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी अपने स्थापना दिवस से लेकर 20 अप्रैल तक कई विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही हैं जिसके लिए पूरी तैयारी कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सम्बोधन होगा जिसके लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ता उपस्थित होंगे और विभिन्न प्रमुख स्थानों पर बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रधानमंत्री के सम्बोधन को सुना जायेगा।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई इस बैठक में मुख्य रूप से सांसदों, विधायकों के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्री बैजयंत जय पांडा, नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, श्री हर्ष मल्होत्रा एवं श्री दिनेश प्रताप सिंह सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।