‘माफियाओं में भी एक अलिखित करार होता है कि वो एक-दूसरे के परिवार पर हमला नही करेंगे’: सजंय सिंह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (01/04/2022): आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर तोड़फोड़ का मामला राज्यसभा में उठाया है। उन्होंने राज्यसभा में परिवार के महत्व बताते हुए कहा कि परिवार का होना जरूरी है और उसके महत्व को हम सबको समझने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यहां तक माफियाओं में भी अलिखित समझौता होता है कि हम लोग आपस में लड़ेंगे लेकिन एक-दूसरे के परिवार को हमला नहीं करेंगें। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि माफिया भी परिवार के महत्व को समझते है।

उन्होंने राज्यसभा में परिवार का महत्व बताते हुए कहा कि परिवार का होना जरूरी है और उसके महत्व को हम सबको समझने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यहां तक माफियाओं में भी अलिखित समझौता होता है कि हम लोग आपस में लड़ेंगे लेकिन एक-दूसरे के परिवार को हमला नहीं करेंगें। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि माफिया भी परिवार के महत्व को समझते है।

उन्होंने राज्यसभा में कहा, “पिछले दो दिन पहले बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुआ है और मैं आप लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन करना चाहता हूं कि हम लोग राजनीति में हैं, एक-दूसरे से लड़े, चुनाव लड़े, हारे-जीते और कोई भी परिणाम आए आपस में लड़िए यह हमारा और आपका दोनों का अधिकार है। उन्होंने कहा कि आप हम से लड़िए लेकिन दो दिन पहले क्या हुआ? दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के परिवार पर हमला हुआ है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लड़ना है तो हम से लड़ो। उन्होंने कहा कि आप पंजाब का चुनाव हार गए तो दिल्ली के मुख्यमंत्री की हत्या करवाने पर आप लग गए हैं और हिंसा फैला रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आप किस बात पर ऐसा कर रहे हैं?

उन्होंने आखिर में कहा कि कश्मीरी पंडितों के दुख में हम सब शामिल हैं और आप कहते हैं कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ हुआ अन्याय है, उनके साथ हिंसा हुआ और उनके साथ अत्याचार हुआ है। लेकिन यह कौन सा तरीका है। उन्होंने कहा कि मान्यवर, मैं यह पूछना चाहता हूं कि जो हिंसा कश्मीरी पंडितों के साथ हुई वही हिंसा आप दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के परिवार के साथ करना चाहते हैं।