‘मेरे लिए सम्मान की बात है’ एम. के. स्टालिन को दिल्ली के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा करना: केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (1/04/2022): तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली में सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं उन्हें अपने स्कूल और क्लीनिक दिखा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि हम सबको एक-दूसरे से सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा आज मैं बहुत खुश हूं कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली के सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया और ये हमारे लिए सौभाग्य सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि जो भी हम अच्छे काम कर रहे हैं हम उसे सभी के साथ शेयर करेंगे और तमिलनाडु के सरकार जो भी अच्छे काम करेंगे हम उनसे सीखेंगे और यही रास्ता है जिससे देश तरक्की कर सकता हैं। उन्होंने कहा कि सभी राज्यों को एक साथ काम करने और एक दूसरे से सीखने की ज़रूरत है तभी देश तरक्की करेगा।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने कहा कि उनकी सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दिया है। तमिलनाडु में मॉडर्न स्कूल कार्य किए जा रहे हैं। मुझे यकीन है कि दिल्ली के सीएम उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे, राज्य के लोगों की ओर से मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार अपने मोहल्ला क्लिनिक और स्कूलों को उपलब्धि के रूप में पेश करते हैं।