पेट्रोल-डीजल के दाम पूछने पर भड़के ‘योगगुरू बाबा रामदेव’, वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (1 अप्रैल 2022): योगगुरु बाबा रामदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक पत्रकार पर भड़कते नजर आ रहे हैं। दरअसल पत्रकार ने बाबा से पेट्रोल के बढ़ते कीमतों को लेकर उनके पुराने बयान को लेकर सवाल किया था। फिर क्या था बाबा को सवाल पसंद नहीं आया और वह भड़क गए।

यह घटना करनाल की है। बाबा को पत्रकार की बात पसंद नहीं आई और वह भड़क गए। गुस्साए रामदेव ने पत्रकार को चुप हो जाने को कहा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में बाबा रामदेव पत्रकार पर भड़कते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं, “क्या पूंछ उखाड़ लेगा मेरी? तुम्हारे सवालों के जवाब देने का कोई ठेका ले रखा है मैंने? कर ले क्या कर लेगा। चुप हो जा। आगे कुछ पूछेगा तो ठीक नहीं” रामदेव के इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

गौरतलब है कि बाबा रामदेव ने पेट्रोल को लेकर अपने पुराने बयान में कहा था कि जनता को ऐसी सरकार पर विचार करना चाहिए जो 40 रुपये पेट्रोल और 300 रुपये में रसोई गैस की सप्लाई सुनिश्चित कर सके। करनाल में पत्रकार ने उनके इसी बयान को आधार बनाकर सवाल किया था