मुख्यमंत्री आवास के बाहर तोड़फोड़ मामले को लेकर बीजेपी पर बरसे अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/03/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज इलेक्ट्रिक ऑटो को हरी झंडी दिखाया है। इस दौरान उन्होंने अपने सरकारी आवास के बाहर तोड़फोड़ के घटना पर कहा कि अगर देश की सबसे बड़ी पार्टी और सत्तादारी पार्टी राजधानी में ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो युवाओं में क्या संदेश जाएगा? उन्होंने कहा कि अगर हमें देश को आगे ले जाना है और 21वीं सदी का भारत बनाना है तो प्यार और मोहब्बत से सब लोग मिलकर काम करेंगे तब ये देश आगे बढ़ेगा।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जरूरी नहीं है मैं बहुत छोटा आदमी हूं और इस देश का आम नागरिक हूं। उन्होंने कहा कि देश के लिए मेरी जान भी हाजिर है। उन्होंने कहा मुझे यह लगता है कि इस तरह की गुंडागर्दी से देश आगे नहीं बढ़ने वाला है। अगर हमें देश को आगे ले जाना है और 21वीं सदी का भारत बनाना है तो प्यार और मोहब्बत से सब लोग मिलकर काम करेंगे तभी देश आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि गंदी राजनीति करके, आपस में लड़ के झगड़ कर, मारपीट करके, गुंडागर्दी करके देश के 75 साल हम लोगों ने खराब कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि अगर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और देश की सत्ताधारी पार्टी ऐसे राजधानी के अंदर इस किस्म की गुंडागर्दी करेंगे तो युवाओ के अंदर क्या संदेश जाता है। उन्होंने कहा कि एक आम युवा यही सोचेगा कि शायद यही सही होता होगा। उन्होंने कहा कि ये गंदा संदेश जाता है और इस तरह से देश का तरक्की नहीं होता है।