पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दामों को लेकर गरमाई सियासत, विपक्ष ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/03/2022): पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा हो रहा हैं जिसके कारण मंहगाई बढ़ता जा रहा है। वहीं पेट्रोल और डीजल के दामों में कुल 4.80 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। विपक्ष ने बढ़ते दामों को चुनाव से जोड़ते हुए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल और डीजल के बढ़ने लगे हैं। दरअसल, पेट्रोल और डीजल की कीमत को लेकर विपक्षी पार्टियों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएँ शेयर करके सरकार को घेरा है।

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा है, “चुनाव खत्म होते तेल की कीमतों ने तनाव देना शुरू कर दिया है। मोदी सरकार ने वो मुमकिन कर दिखाया, जो अब तक नामुमकिन था। पेट्रोल की कीमतों ने महंगाई का शतक लगा दिया है। अब कल किसने देखा, दोहरा शतक लगा दे!”

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने ट्वीट में लिखा है, “पेट्रोल ने अपना शतक पूरा किया, लगातार बढ़ते हुए दाम से आम आदमी पर अतिरिक्त भार पड़ रहा है। मोदी जी जनता को चुनाव जीतने की खुशी में रोज़ सुबह पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ाकर उपहार दे रहे हैं।”

वहीं आम आदमी पार्टी ने ट्वीट में कहा, “7 दिन में 5 रुपए बढ़े पेट्रोल के दाम! ओ चुनाव, तुम कब वापस आओगे?”

कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा है, “आज मंगलवार है, फ़िर भी महंगाई का वार है? ‘अच्छे दिनों’ में हर सुबह फ्यूल लूट बरकरार है। आज लगातार 8वें दिन हुआ 7वां हमला, पेट्रोल ₹0.80 और डीजल ₹0.70 मंहगा हुआ है और 8 दिन में ही पेट्रोल और डीजल पर ₹4.80/लीटर बढ़ा दिए गए हैं। महंगाई के ये बढ़ते नाख़ून कब तक ज़ख्म देंगे?”