‘दिल्ली के महाठग हैं अरविंद केजरीवाल’ भाजपा प्रवक्ता का जोरदार हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/03/2022): बीजेपी प्रवक्ता नवीन जिंदल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ‘राशन व्यवस्था’ को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में यदि किसी ने झूठ बोलने में महारत हासिल की है तो वह दिल्ली के ठग अरविंद केजरीवाल है और जबसे केजरीवाल मुख्यमंत्री बने हैं तब से दिल्ली में एक भी नया राशन कार्ड नहीं बना है। दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, “दिल्ली के महाठग अरविंद केजरीवाल कान खोल कर सुन लो, भाजपा कार्यकर्ता तुम्हारे मुकदमों से डरने वाला नहीं है। तुम्हारे असफल तंत्र की पोल मैं ऐसे ही खोलता रहूंगा। अब तुम्हारे झूठ नहीं चलने वाला है।”

उन्होंने वीडियो में कहा है, पूरे विश्व में यदि किसी ने झूठ बोलने में महारत हासिल की है तो वह दिल्ली के ठग अरविंद केजरीवाल है। वो कहते हैं राशन व्यवस्था बहुत अच्छा है और ये दिल्ली में ये जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से एक भी नया राशन कार्ड नहीं बना है। गरीब लोग राशन के लिए परेशान हैं। उन्होंने कहा कि राशन गरीब लोगों को मिलता नहीं है और इनके जो करीबी दुकानदार हैं वह इसे ब्लैक कर देते हैं या फिर मिट्टी या कंकड़ मिलाकर देते हैं। उन्होंने कहा कि ये बात सबके सामने प्रमाणित तौर पर वीडियो के जरिए आ चुका है।

उन्होंने कहा इतना ही नहीं अगर कोई राशन कार्ड बनवाना चाहता है तो मुख्यमंत्री के जो मंत्री हैं उनकी वीडियो वायरल हुआ बलात्कार करते हुए। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र के अंदर भूख के कारण एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हुई है। उसके बाद भी ये कहते हैं कि राशन व्यवस्था की प्रणाली बहुत अच्छी है। दिल्ली के अंदर लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। शिक्षा प्रणाली ‘डम्प’ पड़ी हुई है; स्कूलों में ना तो प्रिंसिपल है और अधिकांश स्कूलों में तो वॉइस प्रिंसिपल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये टीचरों को तनख्वाह नहीं देते हैं और गेस्ट टीचर को पक्का नहीं करते हैं‌। फिर भी उसके बाद ये अपने आप कहते हैं कि ‘वर्ल्ड क्लास दिल्ली’ बना दिए हैं। उन्होंने कहा और कब तक झूठ बोलेंगे और प्रचार के माध्यम से झूठ का निवाला लोगों के मुंह में डालेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली और देश की जनता को समझना होगा कि महाठग, मक्कार और झूठे व्यक्ति से कैसे निजात पाना है और अपने आप को कैसे बचाना है। उन्होंने कहा कि आने वाली नई पीढ़ी के लिए नया भारत राज्य बनाना है तो इसके बारे में सोचना पड़ेगा। उन्होंने कहा मजबूत देश बनाना है तो ऐसे पाखंडी को हटाना ही पड़ेगा।”