प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से किया अपील, आयुष कुंडल की पेंटिंग को जरूर देखें

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/03/2022): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लोगों से अपील करते हुए कहा कि आयुष कुंडल की पेंटिंग को जरूर देखिए। उन्होंने कहा कि आयुष ने अपनी पेंटिंग के लिए एक यूट्यूब चैनल भी बनाया है, जिसमें उनकी जिंदगी के अलग-अलग रंग समाहित हैं। दरअसल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर आयुष कुंडल को फॉलो किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आज आयुष कुंडल से मिलना मेरे लिए एक अविस्मरणीय क्षण बन गया है। आयुष ने जिस प्रकार पेंटिंग में महारत हासिल की और अपनी भावनाओं को पैर की उंगलियों से आकार दिया है और वो हर किसी को प्रेरित करने वाला है। उन्होंने कहा कि अनवरत प्रेरणा मिलती रहे, इसलिए मैं उन्हें ट्विटर पर फॉलो कर रहा हूं।

उन्होंने ट्विटर पर आयुष के वीडियो के लिंक शेयर करते हुए लोगों से अपील किया है कि उनके पेंटिंग को जरूर देखें और उन्हें फॉलो करें। जिसमें उनकी जिंदगी के अलग-अलग रंग समाहित है।”

आयुष कुंडल मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह में रहता हैं। वह ना तो अपने पैरों पर खड़ा हो सकता हैं और ना ही उसका हाथ काम करता है। वो बोल भी नहीं पाता है। इतने शारीरिक कमियों होने के बावजूद फिर भी उन्होंने जिंदगी में कभी हार नहीं माना है और वह अपने पैरों से पेंटिंग बनाता है। बता दें कि यूट्यूब चैनल का लिंक https://youtu.be/kePTwJhDuG4 है।”