बढ़ती महंगाई के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, ‘चुनावजीवी सरकार को शर्म आनी चाहिए’

टेन न्यूज़ नेटवर्क,

नई दिल्ली, (23/03/22): भारतीय युवा कांग्रेस ने आज राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर की कीमतों में कमर तोड़ वृद्धि हुई है। भाजपाई जीत के साथ मोदी जी द्वारा लाए ‘महंगे दिन’ वापस आ गए। चुनावों तक अल्पविराम था, भाजपा को जीत का आराम मिलते ही फ़िर महंगाई ने जनता का जीना हराम कर दिया है।

श्रीनिवास बी वी ने कहा कि पेट्रोल, डीज़ल और गैस सिलेंडर के नाम पर होने वाली सरकारी लूट हर हाल में बंद होनी चाहिए। देशवासी पहले से ही हजारों समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऐसे में राहत देने की जगह सरकार जनता को महंगाई की चक्की में फंसा कर पीस रही है। ‘चुनावजीवी सरकार’ को शर्म आनी चाहिए। एक दौर था जब मोदी जी को जनता की बड़ी फिक्र लगी रहती थी, तेल के दामों में हुई थोड़ी सी भी वृद्धि से वह पूरी तरह तिलमिला जाते थे। प्रधानमंत्री बनने के बाद उनकी सोच पूरी तरह से बदल गई है। अब तेल के दामों में बेतहाशा वृद्धि भी उन्हें परेशान नहीं करती है। आम आदमी की जिंदगी महंगाई के दलदल में फंसकर लगातार मुश्किल होती जा रही है। जनता को तो फर्क पड़ रहा है, लेकिन भाजपा को नहीं।

श्रीनिवास बी वी जी ने यह भी कहा कि ‘चुनावजीवी सरकार’ का खेल जनता अच्छे से समझ रही है। देश में महंगाई बेकाबू है, क्योंकि सरकार की मंशा और नीयत साफ नहीं है। सिर्फ चुनाव ही वह वक्त होता है, जब सरकार कुछ समय के लिए शांत रहती है। बाकी समय में महंगाई का झटका चालू हो जाता है। झूठ, फरेब और धोखे की बुनियाद पर खड़ी भाजपा सरकार अपने आखिरी दिन गिन रही है। भाजपाइयों का फरेब जनता के सामने खुलकर आ गया है। देश की जनता चीख चीख के कह रही है लौटा दो वो ‘सच्चे-सस्ते दिन’ नहीं चाहिए जुमलों वाले ‘अच्छे दिन’।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि पिछले कुछ सालों के दौरान जनता की कमाई में भारी कमी आई है जबकि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। यह सब कुछ नहीं हो रहा है, क्योंकि सरकार अपना खजाना भरने में लगी हुई है। तेल की कीमतों के नाम पर हो रही सरकारी वसूली हर हाल में बंद होनी चाहिए।