दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, निगमों के एकीकरण को लेकर दिया बधाई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2022): भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कैबिनेट द्वारा निगम के एकीकरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दिया है। दरअसल मंगलवार यानी 22 मार्च को उन्होंने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि तीनों निगमों के एकीकरण से निगम और ज्यादा मजबूती से काम कर पाएगा। उन्होंने कहा कि निगम में काम कर रहे 2,50,000 सफाई, स्वास्थ्य, शिक्षक एवं निगम कर्मचारियों के लिए यह फैसला ‘रामबाण’ सिद्ध होगा और उन्हें अब समय पर वेतन दिया जा सकेगा।

उन्होंने तीनों निगमों के एकीकरण के लिए कैबिनेट द्वारा लिए गए फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह एक सराहनीय कदम है। इस फैसले से निगम मजबूत होगी एवं आगे और भी बेहतर ढंग से काम कर पाएगी। निगम के एकीकरण के बाद अब बेहतर शिक्षा व्यवस्था, स्वस्थ्य व्यवस्था एवं साफ-सफाई के साथ पार्कों की स्थिति भी और बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि विशेष रुप से दिल्ली की गलियों में सड़कों एवं नालियों का निर्माण होना है , उन कामों में तेजी आएगी ।

उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद देते हुए कहा कि दिल्ली की बेहतरी के लिए लिया गया यह फैसला उन सभी निगम में काम कर रहे 2,50,000 सफाई, स्वास्थ्य, शिक्षक एवं निगम कर्मचारियों के लिए ‘रामबाण’ सिद्ध होगा क्योंकि उन्हें अब समय पर वेतन दिया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा विगत सात सालों से तीनों निगमों को पंगु बनाने के लिए फंड पिछले सात सालों से रोके जाते रहे हैं और आज स्थिति यह है कि तिनों निगम आर्थिक तंगी से गुजरते हुए भी बेहतर काम कर रहे हैं, लेकिन इस फैसले से अब इस समस्या का भी समाधान हो जाएगा।