दिल्ली सरकार की नई शराब नीति के विरोध में भाजपा ने किया मुख्यमंत्री आवास पर पुतला दहन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/03/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में आज केजरीवाल सरकार की नई शराब नीति के विरोध में पुतले का दहन मुख्यमंत्री आवास पर किया गया है। दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने विनाशकारी शराब नीति के खिलाफ रैली आयोजित किया था। उन्होंने दिल्ली को शराब की नगरी नहीं बनने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर पुतला का दहन कर विनाशकारी शराब नीति को वापिस लेने की मांग किया है।

उन्होंने कहा कि घर-घर शराब पहुँचा कर और त्योहारों पर शराब के ठेके खोलकर केजरीवाल युवाओं को नशे में धकेल रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब नीति से एक शराब नगरी की स्थापना करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सुन लीजिए केजरीवाल जी भारतीय जनता पार्टी आपको कभी ऐसा नहीं करने देगी।

उन्होंने ट्वीटर पर तस्वीरें शेयर कर लिखा है, “विनाशकारी शराब नीति वापिस लो! आज मुख्यमंत्री आवास पर अरविंद केजरीवाल सरकार की नई शराब नीति का पुतला दहन किया। घर-घर शराब पहुँचा कर व त्योहारों पर ठेके खोलकर केजरीवाल युवाओं को नशे में धकेल कर एक शराब नगरी की स्थापना करना चाहते हैं। सुन लो केजरीवाल जी बीजेपी दिल्ली ऐसा कभी नहीं होने देगी!”