“दिल्ली सरकार लोगों को गन्दा पानी सप्लाई कर उनकी सेहत से खिलवाड़ कर रही है” : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/03/2022): भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार लोगों को गन्दा पानी सप्लाई कर उनकी सेहत से खिलवाड़ कर रही है । दरअसल भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हरीश खुराना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल जी 60 हज़ार करोड़ रुपए लेने के बाद भी लोगों को साफ़ पानी मुहैया नहीं करवा पा रहे हैं। उन्होंने इसके लिए दिल्ली जल बोर्ड से कहा कि दिल्ली सरकार लोगों के सेहत के साथ खिलवाड़ कर रही है और ये दिल्ली सरकार की असलियत है। उन्होंने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जी क्या दिल्ली के लोगों को साफ़ पानी पीने का हक़ नहीं है?”

आदेश गुप्ता ने ट्वीट में लिखा है, “60 हज़ार करोड़ डकारने के बाद भी लोगों को साफ़ पानी मुहैया नहीं कर पा रहा है दिल्ली जल बोर्ड। असलियत ये है कि लोगों को गन्दा पानी सप्लाई कर उनकी सेहत से खिलवाड़ कर रही है दिल्ली सरकार। अरविंद केजरीवाल जी क्या दिल्ली के लोगों को साफ़ पानी पीने का हक़ नहीं है?”

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हरीश खुराना ट्वीटर पर इमरान हुसैन का वीडियो शेयर कर लिखा है, “मित्रों दिल्ली में पानी की बोरिंग बैन है लेकिन यह अरविंद केजरीवाल के ख़ास मंत्री इमरान हुसैन, सुनिए ख़ुद क़ह रहे है 160-170 बोरिंग करवा चुके है और अभी 30-40 और करवा रहे है। लोगों के लिए बैन है लेकिन मंत्री के लिए सब जायज़। दिल्ली जल बोर्ड क्या इस पर संज्ञान लेंगे?”

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता इमरान हुसैन ने वीडियो में कहा था, “हमारे यहां पर रोजाना काम चल रहा है और पूरी दिल्ली में सबसे ज्यादा काम कहीं हुआ है तो वह बल्लीमारान इलाका में हुआ है। उन्होंने कहा कि लगभग 160 और 200 के बीच हम बोरिंग करवा चुके हैं और लगभग 30-35 बोरिंग का काम करवा रहे है। उन्होंने कहा कि बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र में पानी की बड़ी किल्लत थी जिससे कि लोग परेशान थे। उन्होंने कहा कि अल्लाह का शुक्रिया है कि एक-एक कोने में जहां पर पानी नहीं था वहां पर पानी पहुंचाने का काम आम आदमी पार्टी ने किया है। साथ ही, उन्होंने कहा कि यदि कहीं दिक्कत रह गई है तो हम उन्हें भी पूरा करने का काम कर रहे हैं।”