CWC की मीटिंग के दौरान राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/03/2022): आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में CWC की बैठक बुलाई गयी थी। इस दौरान दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कमेटी के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। उन्होंने राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी की और पार्टी की कमान राहुल गांधी को सौंपने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने नारेबाजी कर कहा कि “हमारा पीएम कैसा हो राहुल गांधी जैसा हो, हमारा नेता कैसा हो राहुल गांधी जैसा हो, राहुल गांधी जी संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं।”

अलका लांबा ने कहा, ‘‘पार्टी का कार्यकर्ता जो इस मीटिंग में शामिल नहीं है वह क्या चाहता है? वह राहुल गांधी का नेतृत्व चाहता है। मैं सोनिया गांधी को संदेश पहुंचाना चाहती हूं कि कांग्रेस की कमान राहुल गांधी के हाथ में सौंप दी जाए ताकि 2024 की लड़ाई में हम कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में आगे बढ़ सके।” उन्होंने कहा कि जो भी नेता इसका विरोध कर रहे हैं और इसके पक्ष में नहीं है, उनकी बातों को भी सुना जाएगा। पार्टी के अंदर लोकतंत्र है और लोकतंत्र के तहत ही मीटिंग बुलाई गई है और लोकतंत्र के तहत ही वह भी अपनी बात को रखेंगे और उनकी बातें को भी सुना जाएगा।

इस प्रदर्शन में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी इसके अलावा पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज, वरिष्ठ प्रवक्ता अलका लांबा, वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ. नरेश कुमार और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल हुए।