“आग की वजह से लोग मरते हैं लेकिन केजरीवाल साहब के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती” : भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/03/2022): बीजेपी दिल्ली ने हर्ष मल्होत्रा का एक वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट के जरिए कहा कि गोकुलपुरी में कल आग लगने के कारण लोगों की मौत हो गयी और असंवेदनशील मुख्यमंत्री आज पंजाब में व्यस्त हैं। भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि दमकल विभाग अरविंद केजरीवाल के अंतर्गत आता है और पिछले डेढ़-दो साल से आग लगने के कारण लोग मरते हैं लेकिन उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगती है।

भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने वीडियो में कहा, “केजरीवाल की बेशर्मी देखिए। गोकुलपुरी की झुग्गियों में गरीब लोगों के घरों में आग लग जाती है जिसके कारण 7 लोगों की मौत हो जाती है, बच्चा मर जाता है और बहुत सारे लोग घायल हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को वहां जाकर लोगों से सुख-दुख पूछने और सहायता करने की बजाय वह वहां जाकर ऐसे खड़े हुए हैं जैसे कि वह चुनावी रैली में चुनाव प्रचार करने आए हैं।”

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, “दमकल विभाग अरविंद केजरीवाल के अंतर्गत आता हैं और उनकी तरफ से लापरवाही की हद इतनी है कि पिछले डेढ़-दो सालों से बड़ी आगे लगती है और लोग मरते हैं लेकिन उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगती है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल आज अपनी जीत का जश्न पंजाब में मना रहे हैं।”

आखिर में उन्होंने कहा कि उनके अपने राज्य जहां के वो मुख्यमंत्री है, वहां पर लोग मर रहे हैं और वो जश्न मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए केजरीवाल साहब को शर्म आनी चाहिए।