सिसोदिया के ‘रोना बंद कीजिये’ बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा “केजरीवाल का दिन ही रोने धोने से होता है शुरू”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/03/2022): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा था कि आप कांग्रेसियों की तरह रोना बंद कीजिए कि दिल्ली सरकार ने पैसा नहीं दिया है। इस बयान पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि देखो रोने की बात कौन कर रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 7 सालों से अरविंद केजरीवाल का तो दिन ही शुरू और खत्म रोने धोने से होता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहते रहते हैं कि केंद्र सरकार ये नही दे रहा है तो कभी उपराज्यपाल वो नही दे रहा है। उन्होंने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयानों पर ट्विटर पर निशाना साधा है।

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, “देखो रोने की बात कौन कर रहा है पिछले सात सालों से अरविंद केजरीवाल का तो दिन ही शुरू और खत्म होता है रोने धोने में; केंद्र सरकार ये नही दे रही, LG वो नही दे रहा वगैरा वगैरा।”

मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था, “केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी ने साबित किया है कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली नगर निगम के चुनाव को रोककर सही किया है। इसलिए मैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी से कहना चाहता हूं कि आप कांग्रेसियों की तरह रोना बंद कीजिए। उन्होंने कहा कि हिम्मत से नगर निगम चलाइए जितने दिन भी अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि 15 साल दिल्ली वालों ने भारतीय जनता पार्टी को मौका देकर देखा है लेकिन आपकी सरकार ने कुछ काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब 15 साल बाद जनता आपको हटाना चाहती है और अरविंद केजरीवाल जी को एमसीडी में देखना चाहती है और जनता एमसीडी में भी केजरीवाल का नारा लगा रही है तो आप कह रहे हैं कि दिल्ली सरकार अरविंद केजरीवाल ने पैसे नहीं दिए और वेतन नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आपके लोगों ने भ्रष्टाचार इतना कर रखा है कि आपके पास पैसे कहां से बचेंगे इसलिए आप कांग्रेसियों की तरह रोना बंद करें।”