Delhi MCD Polls: बीजेपी ने केजरीवाल पर किया बयानी पलटवार, कहा ‘भाजपा नहीं बल्कि खुद केजरीवाल डरे हुए है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/03/2022): आम आदमी पार्टी ने कल दिल्ली नगर निगम की तारीखों की घोषणा नहीं होने पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था, आप ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी डर गई हैं इसलिए चुनाव की तारीखों की घोषणा में विलम्ब करा रही है। इस बयान पर पलटवार करते हुए दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधा है कि भारतीय जनता पार्टी नहीं डरी हुई है बल्कि आप खुद डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आपको डर लग रहा है क्योंकि यदि चुनाव छह महीने की देरी से कराया जाएगा तो आपके विनाशकारी शराब नीति के दुष्परिणाम सबके सामने आ जाएंगे। साथ ही, उन्होंने कहा कि आप आने वाले चुनाव में कहीं के भी नहीं रहेंगे और आपका पत्ता साफ हो जाएगा।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर एमसीडी को खत्म करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एमसीडी चुनाव आप जीत नहीं पायी इसलिए आम आदमी पार्टी एमसीडी को खत्म करने की साजिश कर रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपना मुंह बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को कह रही है कि वह डर गई हैं। परंतु हकीकत तो यह है कि भारतीय जनता पार्टी डरी हुयी नहीं है, डरे हुयी तो आम आदमी पार्टी हैं। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि क्या आप Unification के पक्ष में है या फिर विरोध में है? यदि विरोध में है तो क्यों है? क्या आप मजबूत एमसीडी नहीं चाहते जिसके पास प्रचार मात्रा में फंड हो जिससे कि वह लोगों की सेवा कर सकें। साथ ही, उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि यदि आप मजबूत एमसीडी नहीं चाहते हैं तो जवाब दीजिए क्यों नहीं चाहते हैं?

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है यदि चुनाव विलंब से होता है तो उसके लिए भी हम तैयार हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि आपके हर विभाग में भ्रष्टाचार फैला हुआ है।